most 1

Wednesday, February 7, 2018

हमारे Business की पूरी जानकारी

हेल्लो दोस्तो कैसे हो....?
मैं आज आपको कुछ ऐसी चीज़ लेकर आया हु जिस की हर इंसान को जरूरत होती है । और उसे पड़ कर आपका दिल खुश हो जाएगा...!
जी हाँ....
आज मैं आपको बताऊंगा के हम बिजनेश और बो भी बिल्कुल कम पेसो में कैसे सिरु कर सकते है । और बो भी बिल्कुल एक दम अच्छा और BIP बिजनेस ।
दोस्तो थोड़ा सा पैसा जरूर लगेगा लेकिन बो आपकी जिंदगी बदल कर रख देगा और आगे आने बाले महगाई के जमाने मे बो हमारा खूब साथ निभाएगा ।
दोस्तो आप से बस के गुजारिस है के PLEASE आप पूरा पड़े तभी आपके समझ मे आएगा के हम कम पेसो में और एक अच्छा बिज़नस कैसे तैयार करे...??
दोस्तो मैं जिस कंपनी के मिलकर बिजनेस करने की बोल रहा हु उस कम्पनी का नाम है DBA ..
मुझे पता है DBA का नाम सुनते ही आपके दिमाक में नए नए  negative question आने सिरु हो गए होंगे । लेकिन आप कृपया एक बार पूरा पदों तभी आपके समझ मे कुछ आएगा और मैं ये बादा कर रहा हु के आप ये बिजनेस जरूर करेंगे बस आप इसे अच्छी तरह समझो फिर अपना खुद का फैसला लो ...
दोस्तो मेने खुद ने इस कंपनी के साथ मिल कर अपना बिजनेस सिरु किया और मात्र 90 दिनों के अंदर मेने अपने खुद के पेसो से एक अच्छी गाड़ी खरीद ली और मैं आज अच्छा पैसा भी कुमा रहा हु ...!
और मैं ये बादा करता इस बिजनेस को जरूर करोगो लेकिन उस के लिए आप थोड़ा इसे गौर के साथ पड़ो ।
कंपनी है DBA
D= DYNAMIC
B= BENEFICIAL
A= ACCORD marketing private limited company
ये कंपनी प्रारम्भ हुई थी
11:11:2011 में
दोस्तो इस कंपनी ने 5 साल तक ऑफलाइन ही काम किया लेकिन बढ़ते इंटरनेट के साधन + लोगो के बक्त को देखते हुए ये कंपनी 7 दिसंबर 2016 को ऑनलाइन हुई और फिर तो ये एक दम जंगल की आग की तरहा हर शहर में फेल गई और कई बेरोजगार लोगो को रोजगार दिलाया उनका खुद का बिजनेस कर के ...!
दोस्तो मैं जिस कंपनी की बात कर रहा हु उस के बेस तो कई जगह सेंटर है लेकिन मैं जहां अपना बिजनेस करता हु बो
जयपुर में है ।
उस का पता है :- पिलोट नंबर 489, ओमैक्स सिटी , बाद के बालाजी अजमेर रोड ,
अब आप सोच रहे होंगे कि इस से हमे क्या मतलब हमे तो ये क्या काम करती है बो देखना है तो दोस्तो मैं बताता हूं के कंपनी का काम क्या है -:- दोस्तो इस कंपनी ने फैसन के साथ डील कर रखी है । यानी ये कंपनी हर उस प्रोडक्ट को बनाती है जिस से इंसान फेसन करता है
जैसे :- इस के प्रोडक्ट है
Gouernment 【 यानी जिस में हर तरह के कपड़े आते हो 】
accessories
Cosmetic
दोस्तो अब आप सोच रहे होंगे कि हर चीज़ का एक ब्रांड होता है जिस से बो अच्छी तरह से सेल होता है क्या इस का भी कोई ब्रांड होगा ?
तो मैं कहूंगा कि हाँ....!
इस कंपनी के दो ब्रांड हक़ी
【1】ifazon
【2】earthyscent
【3】 Mr huff man
अगर बात की जाए इसकी ब्रांच की तो इस के 70 से भी ज्यादा अब तक ब्रांच हो चुकी है ।
Achienement =}  दोस्तो इस कंपनी ने जहां भी अपना झंडा गाड़ा बो सक्सेज ही हुआ और जब कोई चीज़ अच्छी तरह से चलने लगे तो उस का टैक्सेज भी देना होता है तो इस ने पंजाब सरकार को एक साल का 8.5 करोड़ टैक्स दिया ! और दोस्तों आप ये बात अच्छी तरह जानते हो की इतना tex pay कंपनी तभी कर सकती है जब कंपनी एक दम फेल जाये और चलने लगे तो दोस्तों ये सब कुछ ऐसा ही हुआ के कंपनी अच्छी तरहा चलना क्या दोस्तों कंपनी तो दौड़ने लगी यारो और इस ने कुछ ही दिनों में लाखो लोगो को लाखों रूपये का business दिया । आप भी कर सकते हो पर मै आपको आपका भी प्रोसेस बताता हूं ।
जैसे की मेने आप को बता दिया है के इस कंपनी ने फेसन के साथ डील कर रखी है अब आप सोच रहे होंगे की इस कंपनी ने फैसन को ही क्यों चॉइस किया :- तो मै आप को बता दू के जो फैशन है बो इंसान के जन्म लेते ही सिरु हो जाता है और जब तक उस की म्रत्यु हो तब तक उस के साथ होता है ।
बो ऐसे के जब बच्चा पैदा होता है तो उस को जिस तौलिये में लपेट कर जो नर्स आती है बो भी एक फैशन है । फैशन हमेशा बढ़ता ही जायेगा ।
फैसन दिन पर दिन बढ़ता ही चलाता है ।
तो दोस्तों आप शायद समझ गए होंगे की कंपनी ने फैशन को ही क्यों चोहिस किया है ।
दोस्तों

No comments:

Post a Comment

life की मुहब्बत भरी बाते