मैं जानता हूं आप छोटे काम करने के लिए नहीं बने| आप बिजनेस करने के लिए बने हो| तो बिना कोई देरी के जल्दी से BUSINESS सीखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करो।

👉 👉👉   CLICK HERE 👈👈👈





आजकल bhut ki picture  ( Bhoot  ki photo ) के नाम पर हम सब के साथ बहुत बड़ा मजाक किया जाता है जहां हम bhoot ki movies डर और एक डर के नए  एहसास के लिए देखने जाते हैं 


वहां हमें डरावने एहसास के अलावा सब कुछ देखने को मिल जाता है एक भूत की मूवी सिर्फ ड्रामा मूवी बनकर रह जाती है इसलिए मैं आज आपके लिए  १०  ऐसी डरावनी मूवीस  ( Top 10 Hindi horror movies ) लेकर आया जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी और डर का ऐसा गहरा अहसास छोड़ेगी जो आपको पूरी जिंदगी याद रहेगी

" कृपया इन भूत वाली मूवीज को बच्चों को ना दिखाएं "



Top 10 Hindi Bhoot Wali Picture Movies 


bhoot wali picture
bhoot ki photo

1.)   "Tumbbad " best rating bhoot ki movie hindi mein


tumbaad movie story in hindi  :  जब कोई परिवार हस्तर के लिए एक मंदिर बनाता है, तो एक राक्षस जिसे कभी पूजा नहीं किया जाता है, और अपने शापित धन पर अपने हाथों को प्राप्त करने का प्रयास करता है वे विनाशकारी परिणामों का सामना करते हैं।

Tumbbad movie review on IMDb - 8.2/10


2.)  " Stree " Bhut ki picture 

bhoot ki photo
भूत की पिक्चर 

Stree movie story in hindi -
  चंदेरी के लोग स्ट्री के एक निरंतर डर के तहत रहते हैं, एक महिला की भावना, जो त्योहारों के दौरान रात में पुरुषों पर हमला करती है।  विक्की अपने दोस्तों के साथ मिलकर रहस्य को सुलझाने का फैसला करता है।

Stree movie review on IMDb  - 7.6/10


3.) "Dobaara: See Your Evil " ( bhoot ki film in Hindi )



Bhoot ki Photos
Bhoot ki photos



Dobaara movie shory in hindi -  एक प्रेतवाधित दर्पण एक भाई और बहन को एक दशक पहले अपने माता-पिता की हत्या करते हुए देखने की अनुमति देता है।

Dobaara movie review on IMDb  - 3.9/10



4.)   "Pari" ( bhut wali picture)


bhut wali picture
डरावनी भूत की फिल्म इन हिंदी 


Pari movie story in hindi - एक दयालु आदमी रुखसाना की मदद    करने की कोशिश करता है, एक झोपड़ी में एक जंजीर वाली महिला जो   शायद दुर्व्यवहार का शिकार है।  हालांकि, वह जल्द ही महसूस करता है कि चीजें वैसी नहीं हैं जैसी वे दिखती हैं। 

pari movie review on imbd - 6.6/10


5.) " Alone " ( Bhoot wali hindi movies )


BHOOT WALI MOVIES
हॉरर भूत की मूवीज 

Alone movie story in Hindi -  संजना की जिंदगी बर्बाद हो गई है, जो कि अपने जुड़वाँ बेटे की बुरी आत्मा से मर गई थी।  अतीत में, उसकी बहन अंजना को अपने प्रेमी कबीर से जलन थी और अब वह अपने पति को चोरी करना चाहती है। 

Alone movie review on imbd - 3.7/10

6.)   "1920"  ( bhutiya darawani movies hindi )



bhoot ki darawani movies hindi
भूत वाली पिक्चर 


1920 movie shory in hindi - अर्जुन, लिसा के प्यार में पड़ जाता है और अपने परिवार और उसके लिए विश्वास को त्याग देता है।  वे पालमपुर में एक जागीर में चले जाते हैं लेकिन जब लीजा एक राक्षसी भावना से ग्रस्त हो जाती है, तो अर्जुन को उसे बचाना चाहिए।

1920 movie review on imbd - 6.4/10 



7.)   Purani Haveli:  ( Bhoot ki movie )


bhoot ki flim purani haveli
भूत की मूवीज इन हिंदी फॉर एडल्ट्स 

Purani haveli story in hindi एक अमीर परिवार उत्सुकता से एक ग्रामीण क्षेत्र में एक परित्यक्त हवेली खरीदता है, लेकिन बाद में पता चलता है कि हवेली में एक बहुत ही परेशान और भयानक अतीत है।

Purani haveli review on IMDb - 5.2/10


8.)  "Veerana"  ( bhoot ki flim in hindi )


bhoot ki picture
भूत की मूवीज 

Veerana movie story in hindi: महिंद्रा प्रताप और उनके छोटे भाई समीर ने निकिता को मार डाला, एक चुड़ैल जो लोगों को मारने के लिए अपने आकर्षण का उपयोग करती है।  कई सालों के बाद, निकिता मृतकों से वापस आती है और महिंद्रा प्रताप की बेटी जैस्मीन को निशाना बनाती है।


Veerana movie review on imbd- 6.7/10



9.)  "Amavas" ( bhoot ki movies in hindi )


bhoot ki picture in hindi
भूत वाली फिल्म 


Amavas movie story in hindi - एक प्राचीन महलनुमा घर में करण और अहाना के सप्ताहांत की छुट्टी एक दुःस्वप्न में बदल जाती है, जब उन्हें घर में रहने वाली अंधेरी ताकतों से खुद को छुड़ाने के लिए मजबूर किया जाता है।


Amavas movie review on imbd - 2.8/10



10.)  "pizza"  ( Bhoot wali picture in hindi )


bhoot ki photo
भूत की फिल्म 


Pizza movie story in hindi - पिज्जा डिलीवरी करने वाला लड़का कुणाल एक डिलीवरी के दौरान खुद को घर में फंसा हुआ पाता है।  वह हत्याओं सहित भयानक घटनाओं को देखता है, और जगह से बाहर निकलने के लिए संघर्ष करता है।


Pizza movie review on imbd - 8.2/10
 



इसे भी जरूर पढ़े